हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये, सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,


 हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,
सिलसिला ये टूटना नहीं चाहिये,
मुझकों मेरी भक्ति का इनाम चाहिये,
हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,


मेरी आँखों में तुम समाए हो,
सारी दुनियाँ में सबसे प्यारे हो,
मुझको तेरे प्यार की बरसात चाहिये,
मुझको बस इतनी सी सौगात चाहिये,
हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,

मेरी दुनियाँ को तुम बसाए हो,
मेरे जीवन को तुम सजाए हो,
नाम तेरा होठोँ पे दिन रात चाहिए,
जिक्र हो तेरा ही ऐसी बात चाहिए,
हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,

मुझपे तेरी कृपा यूँ कम ना है,
फिर भी इक छोटी सी तमन्ना है,
जीते जी एक तुमसे मुलाक़ात चाहिए,
हर कदम पे बाबा तेरा प्यार चाहिए,
हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,

हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिए,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिए,
सिलसिला ये टूटना नहीं चाहिए,
हर जनम में बाबा तेरा साथ चाहिये,
सिर पे मेरे बाबा तेरा हाथ चाहिये,

Best jain bhajan.

तुने खुब दिया भगवान, तेरा बहोत बड़ा एहसान,

गुरू साथ - साथ चलना

मंगल-मंगल होय जगत में, सब मंगलमय होय |

Naam hai tera taran hara kab tera darshan hoga

रात्रं दिवस देवा तुझी मूर्ति ध्यानात

गुरु मेरी पूजा गुरु जिनेंद्र

भजन कर मस्त जवानी में, भुडापा किसने देखा है,

पार्श्व प्रभु प्यारा - तमारी धुन लागी

चँवलेश्वर पारसनाथ म्हारी नैया पार लगाजो

Best jain bhajan.

तुने खुब दिया भगवान, तेरा बहोत बड़ा एहसान,

गुरू साथ - साथ चलना

मंगल-मंगल होय जगत में, सब मंगलमय होय |

Naam hai tera taran hara kab tera darshan hoga

रात्रं दिवस देवा तुझी मूर्ति ध्यानात

गुरु मेरी पूजा गुरु जिनेंद्र

भजन कर मस्त जवानी में, भुडापा किसने देखा है,

पार्श्व प्रभु प्यारा - तमारी धुन लागी

चँवलेश्वर पारसनाथ म्हारी नैया पार लगाजो